यूपी पुलिस कांस्टेबल का एडमिट कार्ड कब होगा जारी?


यूपी पुलिस कांस्टेबल री-एग्जाम एडमिट कार्ड जल्द होगा जारी, ऐसे करें डाउनलोड


उत्तर प्रदेश पुलिस रिक्रूटमेंट एंड प्रमोशन बोर्ड द्वारा यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा की नई तारीखें जारी कर दी गई हैं और जल्द ही सब-इंस्पेक्टर पदों के लिए होने वाली परीक्षा की तारीखों की घोषणा की जाएगी। इन दोनों पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट  पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे, जिसकी पूरी प्रकिया INDIA NEWS पर मिलेगी।

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPRPB) ने 25 जुलाई, 2024 को यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा की नई तारीखों को जारी कर दिया है। नोटिफिकेशन के अनुसार, यूपी पुलिस कांस्टेबल री-एग्जाम 23, 24, 25, 30 और 31 अगस्त को होगा। इसके अलावा बोर्ड द्वारा सब इंस्पेक्टर पदों के लिए 921 रिक्तियां जारी की हैं, जिसकी परीक्षा की तारीखों को भी जल्द जारी किया जाएगा।

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड द्वारा UP पुलिस कांस्टेबल पद के लिए 60244 और एसआई पद के लिए 921 रिक्तियों को जारी किया है। यह सभी रिक्तियां इन पदों के तहत अलग अलग विभागों के लिए जारी की गई हैं। इन दोनों रिक्तयों के लिए होने वाली लिखित परीक्षा का एडमिट कार्ड बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जाएगा। उम्मीदवार अपने रजिस्ट्रेशन नंबर और अन्य जानकारी दर्ज करके अपना प्रवेश पत्र डाउनोड कर सकेंगे।


एडमिट कार्ड में मिलेगी यह जानकारी

यूपी पुलिस कांस्टेबल री-एग्जाम का एडमिट कार्ड जल्द जारी होगा। यह परीक्षा अगस्त में आयोजित होगी। एडमिट कार्ड का लिंक ऑफिशियल वेबसाइट पर एक्टिव होगा। एडमिट कार्ड में कैंडिडेट्स को नीचे दी गई जानकारी मिलेगी। अगर किसी को उस जानकारी में गलती लगती है तो उसे ठीक करने के लिए तुरंत संबंधित अधिकारियों से संपर्क करें।


आवेदक का नाम


रोल नंबर


जन्म तिथि


हस्ताक्षर और पासपोर्ट साइज फोटो


परीक्षा की तिथि और समय


परीक्षा केंद्र का पता


महत्वपूर्ण दिशा-निर्देश

No comments

Powered by Blogger.